Take a fresh look at your lifestyle.

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग का अपहरण, फिर कार में किया रेप, केस दर्ज

0 103

[ad_1]

चूरू. राजस्थान के चूरू  जिले के रतननगर थाना क्षैत्र के एक गांव की 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली 16 साल की नाबालिग स्टूडेंट से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पहले उसकी अपहरण किया गया. फिर कार में रेप की घटना को अंजाम दिया गया. महिला थाने में नामजद आरोपी के खिलाफ आईपीसी, पॉक्सो और एससीएसटी एक्ट की संगीन धाराओं में मामला दर्ज हुआ है. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता का राजकीय भरतिया जिला अस्पताल में मेडिकल करवाया. महिला थाना सीआई सुखराम चोटिया ने शुक्रवार को बताया कि पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दी कि उसकी 16 साल की बेटी गांव की सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा की स्टूडेंट है.

गांव बीनासर का नीतेश उर्फ जयपाल पिछले एक महीने से उसके गांव में आना-जाना कर रहा था. जब उसकी बेटी स्कूल जाती है तो आरोपी उसका पीछा करता था. आरोपी ने उसकी नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर मोबाइल नंबर ले लिया. 31 अगस्त को स्कूल जाते समय उसने नाबालिग स्टूडेंट को रोक लिया ओर धमकी दी कि रात को फोन पर बात करना वरना वीडियो वायरल कर देगा.

आरोपी की तलाश कर रही पुलिस

डर के मारे नाबालिग ने मध्य रात्रि में उससे फोन पर बात की तो आरोपी ने उसे घर के बाहर बुला लिया. जहां सफेद रंग की कार में आरोपी ने नाबालिग को जबरदस्ती पटक लिया और उसका अपहरण कर रामदेवरा गांव के खेतों की तरफ ले गया. नाबालिग के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजनों ने बाइक से कार का पीछा किया तो रामदेवरा गांव के खेतों के पास कार खड़ी मिली. इसमें आरोपी नितेश उर्फ जयपाल नाबालिग का रेप कर रहा था.

ये भी पढ़ें:  धर्म बदलकर युवक ने की दोस्ती, फिर शादी से पहले हुआ हैरान करने वाला खुलासा, डर गई गर्लफ्रेंड

परिजनों के वहां पहुंचने पर आरोपी नाबालिग को छोड़कर भाग गया. जब घर पर लाकर नाबालिग से पूछा तो उसने बताया कि दस दिन पहले आरोपी रात के समय बहला फुसलाकर उसे बाइक पर बैठाकर खेतों में ले गया था. जहां जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया. उसके बाद से ही आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Tags: Churu news, Crime in Rajasthan, Rajasthan news

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.