Take a fresh look at your lifestyle.

उत्पात मचा रहे शराबी को पकड़ने गयी पुलिस, उसने प्रधान आरक्षक को मार दी तलवार

0 91

[ad_1]

मंदसौर. मंदसौर में एक प्रधान आरक्षक पर शराबी ने तलवार से हमला कर दिया. हमले में प्रधान आरक्षक के सिर में चोट आयी है. उनकी हालत खतरे से बाहर है. पुलिस की टीम उत्पात मचा रहे शराबी को पकड़ने गयी थी उसी दौरान ये घटना हो गयी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मंदसौर में पुलिस के एक प्रधान आरक्षक की आज जान पर बन आयी. बाल बाल उनकी जान बची. उनके सिर में तलवार से चोट लगी है. अभी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

शराबी ने मारी तलवार
पुलिस को सूचना मिली थी कि मंदसौर जिले के गरोठ थाना क्षेत्र के कोटडा बुजुर्ग गांव में एक व्यक्ति शराब पीकर उत्पात मचा रहा है. खबर मिलते ही गरोठ पुलिस थाने की हंड्रेड डायल की टीम मौके पर पहुंच गयी. उस समय आरोपी सत्यनारायण बारोट मकान के अंदर ऊपर बैठा हुआ था. जैसे ही प्रधान आरक्षक रविंद्र सिंह बैस मकान के अंदर घुसे तो ऊपर बैठे आरोपी सत्य नारायण बारोट ने उन पर ऊपर से तलवार से वार कर दिया. तलवार सीधे रविन्द्र सिंह के माथे पर आकर लगी जिससे बड़ा कट सिर में लग गया.

प्रधान आरक्षक के सिर में लगी तलवार
सूचना मिलते ही थाने से अतिरिक्त पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंचा और आरोपी सत्यनारायण को घर के अंदर से निकाल कर गिरफ्तार कर लिया. प्रधान आरक्षक रविंद्र सिंह बैस को तत्काल अस्पताल ले जाया गया. गरोठ सिविल अस्पताल में उनका इलाज करवाया गया. उनकी हालत खतरे से बाहर है. पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने बताया कि आरोपी के खिलाफ जान से मारने की कोशिश, आर्म्स एक्ट सहित शासकीय कार्य में बाधा डालने का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. आरोपी अभी हिरासत में है.

Tags: Madhya pradesh news, Mandsaur news

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.