Take a fresh look at your lifestyle.

खेत में महिला का शव मिलने से फैली सनसनी, बदबू आने के बाद मिली जानकारी, जांच में जुटी पुलिस

0 110

[ad_1]

दीपक पुरी, भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर जिले के रुदावल थाना क्षेत्र के गांव चहल के पास शनिवार को बाजरे के खेतों में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. आसपास मौजूद लोगों को बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि बाजरे के खेत में महिला का शव पड़ा हुआ था. जिसको पुलिस ने अपने कब्जे में लिया और एफएसएल, डॉग स्क्वायड की टीम ने साक्ष्य जुटाए. जानकारी के अनुसार 1 सितंबर को मृतक महिला अपने घर से लापता हो गई थी.

जिसके बाद परिजनों ने उसे खूब तलाश किया, लेकिन नहीं मिली. तभी अचानक शनिवार सुबह शव मिलने के सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे तो देखकर दंग रह गए. परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए रुदावल थाने में मामला दर्ज कराया है. जिसमें बताया गया है कि सुरेंद्र नाम के एक युवक ने महिला को फोन करके बुलाया और उसके बाद उसका अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और उसका गला घोट कर हत्या कर दी. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. हालांकि मेडिकल रिपोर्ट में इस तरह के तथ्य सामने नहीं आए हैं.

परिजनों ने किया हंगामा
शनिवार को घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने बयाना के गांधी चौक चौराहे पर जाम लगा दिया और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए. जिसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझाइश की गई. करीब तीन-चार घंटे समझाइश के बाद जाम को खोला गया. पुलिस का कहना है कि हर पहलू से पूरे मामले की जांच की जा रही है. आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने कहा कि जिस व्यक्ति के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया गया है, उसकी पहचान नहीं हो पाई है. वह कहां का रहने वाला है. वह गांव के ही पास में खेतों पर रहता था. हालांकि वह मध्य प्रदेश का बताया जा रहा है. पुलिस द्वारा इस पूरे मामले में अब गहन अनुसंधान किया जा रहा है.

Tags: Bharatpur News, Rajasthan news

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.