Take a fresh look at your lifestyle.

जबलपुरः तड़पता रहा मासूम, नहीं पहुंचे डॉक्टर, मां की गोद में तोड़ा दम

0 101

[ad_1]

जबलपुर. मध्य प्रदेश में जबलपुर के बरगी स्वास्थ्य आरोग्यम केंद्र में एक मासूम ने मां की गोद मे दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है इलाज न मिलने से इस छोटे से बच्चे की मौत हो गई. पांच साल के ऋषि ठाकुर के इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर समय पर नहीं पहुंचे, बेटे का शव लिए मां का यह वीडियो सामने आया है. गुरुवार सुबह से ही मां उसे गोद मे लिए बैठी थी.

परिजनों ने अस्पताल में डॉक्टर के ड्यूटी पर नहीं होने और जानकारी के बाद भी समय पर नहीं पहुंचने के आरोप लगाए हैं. परिजनों का कहना है कि समय पर इलाज मिलने से बच्चे की जान बच सकती थी, लेकिन लापरवाही के चलते बड़ी घटना हुई है. जबलपुर के थाना बरगी के आरोग्यम अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगा है. मां की गोद में मासूम का शव और रोती मां का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

डॉक्टर ने ड्यूटी पूरी की- डॉ. मिश्रा
क्षेत्रीय संचालक, स्वास्थ्य डॉ, संजय मिश्रा ने कहा कि आरोग्यम केंद्र में डॉ. लोकेश श्रीवास्तव सुबह से ड्यूटी कर रहे थे. बच्चा मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया. वह सेप्टीसीमिया का शिकार था. इस स्थिति से माता-पिता को अवगत कराया गया था. डॉ. की बात से बात से संतुष्ट होकर माता-पिता अस्पताल से वापस गए. इसके बाद स्थानीय लोगों ने माता-पिता को वापस बुलाकर मामले को उलझाया. विवाद जब बढ़ने लगा तो ड्यूटी डॉक्टर ने पोस्टमार्टम की बात कही. लेकिन, परिजन नहीं माने और मामले को तूल दिया गया.

Tags: Jabalpur news, Mp news

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.