Take a fresh look at your lifestyle.

…जब मामी को 17 साल के भांजे पर आया दिल, पीड़ित पति पहुंचा थाने, जानें पूरा माजरा

0 96

[ad_1]

रिपोर्ट- नरेश पारीक

चूरू: कहते हैं प्‍यार अंधा होता है. ऐसा एक मामला राजस्‍थान के चूरू जिले के सदर थाने में सामने आया है. यहां एक 35 साल की विवाहिता का उसके नाबालिग भांजे पर दिल आ गया. भांजा भी मामी को पसंद करने लगा. लेकिन इस संबंध में पति की और से सदर थाने में शिकायत की गयी. विवाहिता के पति बीनासर निवासी विजयपाल नायक ने बताया कि उसकी शादी करीब 10 साल पहले नेशल निवासी पूनम के साथ हुई थी. उनके दो बच्चे भी है. उसने बताया कि कारंगो बड़ा निवासी उसके नाबालिग भांजे का उसके घर पर आना-जाना था. बताया जा रहा है कि इसी दौरान मामी व भांजे के बीच नजदीकियां प्रेम में बदल गई और दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया.

नहीं हुआ पति-पत्नी में तलाक
पीड़ित विजयपाल ने बताया कि दो बच्चों की मां पूनम ने उसे कुछ दिन पहले बताया कि उसने भांजे के साथ विवाह कर लिया है, अब उसके साथ ही घर बसाएगी. पीड़ित के मुताबिक दोनों के बीच अभी तक कोई तलाक नहीं हुआ है. मामले को लेकर सदर थाने भी पहुंचा है. पति ने बताया कि विवाह कानूनी रूप से सही नहीं है.

परिजनों ने काफी समझाया
इस शादी के लिए परिवार के लोगों ने विवाहिता व उसके नाबालिग भांजे से काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों एक साथ रहने पर अड़े रहे. विवाहिता साफ और स्पष्ठ कह रही है कि वह जीएंगी तो साथ और मरेंगे साथ, अपने पति के साथ उसके घर नहीं जाऊंगी और ना ही अब उसके साथ घर बसाऊंगी.

कानूनी रूप से यह रिश्ता वैध नहीं
इस रिश्ते में सिर्फ सामाजिक हानि नहीं हो रही, बल्कि मामी-भांजे के बीच उम्र का भी एक बड़ा अंतराल है. विवाहिता पूनम जहां 35 वर्ष की है तो उसका भांजा महज 17 साल का.

ऐसे में कानूनी रूप से भी यह रिश्ता वैध नहीं है.

Tags: Churu news, Love affairs, Love Story, Rajasthan news, Rajasthan police

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.