Take a fresh look at your lifestyle.

जयपुर में जोरदार बारिश: अंडरपास के पानी में फंसी मंत्री की बेटी की कार, लोगों ने किया रेस्क्यू

0 93

[ad_1]

हाइलाइट्स

जयपुर में रविवार को सुबह हुई जोरदार बारिश
जयपुर में मंत्रियों के बंगलों में भी घुसा सड़कों का पानी

जयपुर. राजधानी जयपुर में रविवार को हुई बारिश (Monsoon rain) से एक बार फिर शहर में जगह-जगह पानी भर गया. शहर के मालवीय नगर इलाके में स्थित नंदपुरी अंडरपास में बारिश का पानी भरने के कारण एक लग्जरी कार पूरी तरह उसमें फंस गई. इस कार में राजस्थान सरकार के मंत्री मुरारीलाल मीणा (Minister Murarilal Meena) की बेटी निहारिका जोरवाल सवार थी. बाद में लोगों ने बड़ी मुश्किल से उसको वहां से रेस्क्यू किया. वहीं बारिश से शहर के सबसे पॉश इलाके सिविल लाइन में भी पानी भर गया. यह पानी मंत्रियों के बंगलों में भर गया.

जयपुर शहर में रविवार को सुबह एक बार फिर से मानसून की जोरदार बारिश का दौर चला. इससे शहर में कई जगह जलभराव हो गया. राजस्थान सरकार के मंत्री मुरारीलाल मीणा की बेटी निहारिका जोरवाल इन दिनों छात्रसंघ चुनावों को लेकर सक्रिय हो रही हैं. निहारिका राजस्थान यूनिवर्सिटी से छात्रसंघ अध्यक्ष का चुनाव भी लड़ने की दौड़ में है. बारिश के दौरान रविवार को वह अपने मालवीय नगर निवास की ओर जा रही थी.

स्थानीय लोगों ने पहुंचकर निहारिका को रेस्क्यू किया
इसी दौरान उसने अंडर पास में अपनी कार उतार दी. अंडरपास में जब निहारिका ने अपनी कार उतारी तो उसे आभास नहीं हुआ कि उसमें कितना पानी है. उसने जैसे ही पानी में कार उतारी तो वह डूबने लग गई. निहारिका ने बताया कि वह जब अंडरपास के बीच में पहुंची तब चेंबर खुलने से अचानक कार में पानी का भराव हो गया. कार में पानी भरने से वह बंद हो गई. बाद में स्थानीय लोगों ने पहुंचकर निहारिका को कार से बाहर निकाला और उनकी जान बचाई.

पानी बढ़ा तो कार पूरी तरह से पानी में डूब गई
उसके बाद वहां पानी बढ़ा तो कार पूरी तरह से पानी में डूब गई. बाद में क्रेन की सहायता से कार को बाहर निकाला गया. निहारिका ने बताया कि वह सकुशल है. जयपुर शहर में बने अंडरपास में बारिश के दौरान इस तरह पानी जमा होने की कई जगह की शिकायतें हैं. इसके साथ ही सड़कों पर बने गड्ढे कभी भी किसी बड़े हादसे का सबब बन सकते हैं. इससे बारिश के मौसम में जगह-जगह हादसे होने का खतरा हमेशा बना रहता है.

Tags: Heavy raifall, Jaipur news, Rajasthan news, Weather Alert

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.