Take a fresh look at your lifestyle.

जेल से छूटकर आरोपी ने की हैवानियत, दोबारा उसी नाबालिग लड़की से किया रेप, गिरफ्तार

0 104

[ad_1]

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां रेप के आरोप में जेल से बरी हुए आरोपी युवक ने दोबारा उसी नाबालिग की अस्मत लूट ली जिसने पहली बार उसे जेल में बंद कराया था. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर दोबारा उसके साथ संबंध बनाए. जब वह गर्भवती हो गई तो आरोपी शादी से मुकर गया. इसके बाद पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर केस दर्ज करते हुए आरोपी युवक को दोबारा रेप के ही मामले में गिरफ्तार कर लिया है.

घटना शाहपुर थाना क्षेत्र की है जहां पर आरोपी युवक के द्वारा किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था. इसके बाद किशोरी ने घटना की जानकारी थाने को दी. तब पुलिस के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया गया. बाद में नाबालिग ने ही समझौता कर लिया और तकरीबन एक साल तक जेल में रहने के बाद युवक बरी हो गया था.

जेल से निकलते ही युवक ने की खौफनाक वारदात

जेल से बरी होने के कुछ दिन बीतने के बाद ही आरोपी ने किशोरी के साथ दोबारा संपर्क किया और फिर उसी लड़की को अपना शिकार बनाया. शादी का झांसा देकर लंबे समय तक उसकी अस्मत लूटता रहा. बाद में जब युवती ने आरोपी युवक को शादी के लिए कहा तो आरोपी युवक ने शादी से इंकार कर दिया. इस पर युवती ने दोबारा पुलिस थाने का दरवाजा खटखटाया. युवती की शिकायत पर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध करते हुए फिर से आरोपी युवक को जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ें:  पति ने की हैवानियत की हदें पार, पत्नी के साथ की ऐसी बेरहमी, चली गई जान

पुलिस का कहना है कि मामले पर जब पीड़िता के द्वारा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई तो तुरंत ही जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी से पूंछताछ की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार अपर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Brutal rape, Minor girl rape, Mp news, Rewa News

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.