Take a fresh look at your lifestyle.

डॉन बनने का देखता था सपना, टीवी शो से बनाया प्लान, फिर व्यापारी को उतार दिया मौत के घाट

0 117

[ad_1]

भिंड. भिंड के गोरमी थाना क्षेत्र सुनारपुरा में 1 सितंबर को हुई मीठ व्यापारी की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में एक 17 साल के नाबालिग लड़के को हिरासत में लिया है. साथ ही एक पल्सर गाड़ी को जब्त किया है जिससे हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस के मुताबिक आरोपी सावधान इंडिया और क्राइम पॉट्रोल सीरियल देखकर बड़ा डॉन बनना चाहता था. आरोपी ने अपनी पहचान छिपाने के लिए सिर के बाल मुंडवा दिए थे जिससे वह पकड़ा नही जाए. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया है.

दरअसल गोरमी थाना क्षेत्र के अकलौनी गांव का रहने बाला जितेंद्र खटीक सुनारपुरा रोड पर मीठ की दुकान का संचालन करता था. 1 सितंबर को जितेंद्र खटीक दोपहर अपनी दुकान पर बैठा था. तभी बाइक से सवार होकर आए अज्ञात आरोपी ने उससे ड्रग्स मांगी. नहीं देने पर उसने कट्टे से फायर कर दिया. गोली सिर में लगने से वह घायल हो गया. उसे इलाज के लिए ग्वालियर रेफर कर  दिया जहा उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

परिजनों ने की थी गिरफ्तारी की मांग

2 सितंबर को आक्रोशित परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग के लिए सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया था. दिनदहाड़े हुई यह घटना पुलिस के लिए चैलेंज बन चुका था. पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि आरोपी हवाई फायर करते हुए सुनारपुरा पहुंचा. जिस बाइक पर सवार होकर हमला किया उस बाइक का नम्बर आखरी में 45 था. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और अपने मुखबिर तंत्र को मजबूत किया. पुलिस को पता चला कि डिंडोना गांव का रहने बाले 17 साल का नाबालिग ने इस वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें:  कारोबारी के क्रिप्टो करंसी वॉलेट से 2 लाख की ठगी, क्राइम ब्रांच ने शुरू की जांच, पढ़ें Russia से कनेक्शन

उसने अपने दोस्त से पल्सर बाइक मांगी और इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया है कि वह क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया जैसे कार्यक्रम देखकर मन में एक बड़ा गुंडा बनने का सपना देखता था. उसने एक पल्सर गाड़ी मांगी और सुनारपुरा पहुचा. यहां मीठ दुकान मालिक को जितेंद्र खटीक से ड्रग्स मांगी. नहीं देने पर एक गोली खटीक के सिर में मारी जिससे उसकी मौत हो गई. फिर उसने कट्टे का खाली खोका लेकर गांव में छिपा दिया. अपनी पहचान छुपाने के लिए अपने सिर और मूछ के बाल मुंडवा लिए थे.

Tags: Bhind news, Mp news

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.