Take a fresh look at your lifestyle.

दामाद ने ससुराल आकर लगाया मौत को गले, मंजर देखकर ग्रामीण आये सकते में, पढ़ें वजह

0 118

[ad_1]

हाइलाइट्स

भीलवाड़ा के जहाजपुरा थाना इलाके के देवपुरा गांव की है घटना
पुलिस जांच में सामने आया कि पति और पत्नी में चल रहा था विवाद

राहुल कौशिक.

भीलवाड़ा. राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर इलाके में ससुराल आये एक दामाद (Son-in-law) ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान (Suicide) दे दी. युवक का शव गांव के स्कूल में एक पेड़ से लटका हुआ था. स्कूल में पेड़ पर शव लटका देखकर ग्रामीणों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतारा और उसे स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. आत्महत्या के कारणों का अभी तक पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. आत्महत्या के इस केस के बाद युवक के घर में कोहराम मच गया.

पुलिस के अनुसार सुसाइड का यह मामला जहाजपुर थाना इलाके के देवपुरा गांव में हुआ. देवपुरा के स्कूल परिसर में रविवार को सुबह नीम के पेड़ पर युवक का शव लटका हुआ मिला. शव लटका देखकर ग्रामीण सकते में आ गये. बाद में मृतक की शिनाख्त रामदेव जी की काबरी गांव निवासी हेमराज मीणा के रूप में हुई है. फिर पता चला कि देवपुरा हेमराज का ससुराल है. इसका पता चलते ही वहां सन्नाटा पसर गया.

पति-पत्नी में चल रहा था कोई विवाद
बाद में ग्रामीणों की इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के ससुराल पक्ष के लोगों की मौजूदगी में शव को वहां से उतरवाया और स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहां मृतक के परिजन आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि हेमराज मीणा का अपनी पत्नी से कोई विवाद चल रहा था. यह विवाद क्या था इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

पत्नी ने तीन दिन पहले पति के खिलाफ दी थी थाने में शिकायत
हेमराज की पत्नी ने तीन दिन पहले भी अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दी थी. बताया जा रहा है कि वह कई दिनों से अपनी पत्नी को आत्महत्या करने की धमकियां दे रहा था. हेमराज के एक बेटी है. जहाजपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी है. इस घटना के बाद गांव में चर्चाओं का दौर तेज हो गया. पुलिस भी अभी तक इस बात को समझ नहीं पाई है कि आखिर हेमराज ने ससुराल आकर सुसाइड क्यों किया? बहरहाल पुलिस पूरे मामले की तह में जाने की कोशिश कर रही है. उल्लेखनीय है राजस्थान में इससे पहले भी इस तरह की घटना सामने आ चुकी है.

Tags: Bhilwara news, Crime News, Rajasthan news, Suicide Case

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.