Take a fresh look at your lifestyle.

देवर के प्यार में पागल हुई भाभी, उजाड़ लिया अपना सुहाग; 3 माह से बना रही थी मर्डर का प्लान

0 105

[ad_1]

सतना. सतना जिले के वन क्षेत्र में स्थित बीहरपुरवा गांव में रिश्तों के कत्ल की सनसनीखेज वारदात सामने आयी है. भाभी ने देवर के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. पुलिस ने चौबीस घंटे के भीतर हत्याकांड का खुलासा कर देवर-भाभी को गिरफ्तार कर लिया. मसला नाजायज संबंधों का है. पत्नी ने तीन महीने पहले भी अपने पति की हत्या का प्लान बनाया था.

सतना जिले के बरौधा थाना क्षेत्र में बीहरपुरवा में रहने वाले 28 वर्षीय राजोल की देर रात हत्या कर दी गई थी. बुधवार की सुबह मृतक की लाश कमरे में मिली थी. हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू की. युवक की हत्या रस्सियों से गला घोंट कर की गई थी. घटनास्थल पर संघर्ष के निशान मिले और चूड़ियां टूटी मिलीं. पत्नी शव के पास ही खड़ी थी, लेकिन देवर नदारद था. पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की और जल्द ही हत्या की वजह और हत्यारे तक पहुंच गयी.

दूध में कीटनाशक मिलाया
पुलिस पूछताछ में देवर-भाभी के नाजायज रिश्ते का पता चला. पुलिस ने देवर धीरज की तलाश शुरू की तो वो खेत की झोपड़ी में छुपा मिला. पुलिस को देखकर वो भागने लगा. जिसे पुलिस ने धर दबोचा. पुलिस के मुताबिक पांच साल पूर्व राजोल की शादी गायत्री से हुई थी. एक साल के अंदर गायत्री के नाजायज रिश्ते राजोल के छोटे भाई धीरज से बन गए. कुछ ही दिन में इसकी भनक पूरे परिवार को हो गई और लोगों ने बंदिशें लगानी शुरू कर दीं. ऐसे में गायत्री ने पति को रास्ते से हटाने की साजिश रचने लगी. तीन महीने पहले उसने पति को दूध में कीटनाशक दवा मिलाकर पीने के लिए दे दिया था. लेकिन पति को दूध में गंध आ गयी और उसने नहीं पिया. इसलिए तब जान बच गयी.

ये भी पढ़ें- MP: पेंच टाइगर रिजर्व में नजर आया दुर्लभ प्रजाति का काला तेंदुआ, वीडियो वायरल

मान ही नहीं रहे थे देवर भाभी
गायत्री और उसका देवर धीरज मान ही नहीं रहे थे. बात इतनी बढ़ गयी कि ससुराल वालों ने गायत्री के माता पिता भाई को सूचना दी और गायत्री को मायके भेज दिया. 15 दिन पहले दोनों परिवारों में आपसी समझौता हुआ और गायत्री पुरानी बात भूल नए सिरे से पति के साथ रहने ससुराल आ गयी. लेकिन इस बार उसने बड़ी साजिश रची. साजिश में देवर को साथ मिलाया और फिर दोनों ने मिलकर पति की गला घोंट कर हत्या कर दी. बरौधा थाना पुलिस ने हत्यारे देवर भाभी को हिरासत में ले लिया और आज न्यायालय में पेश किया जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया.

Tags: Madhya pradesh latest news, Satna news

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.