Take a fresh look at your lifestyle.

धर्म बदलकर युवक ने की दोस्ती, फिर शादी से पहले हुआ हैरान करने वाला खुलासा, डर गई गर्लफ्रेंड

0 94

[ad_1]

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर के एमआईजी थाना इलाके में लव जिहाद का बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है, पुलिस ने आरोपी के चंगुल से किशोरी को दिल्ली से मुक्त कराया है, साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी अनस पर पहले भी अपराध दर्ज हैं. एमआईजी थाना पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है. दरअसल 16 साल की नाबालिग पांच दिन पहले अपने घर से लापता हो गई थी. आरोप है कि अनस नमक युवक उसका अपहरण कर ले गया था, मामले में परिवार के लोगों ने पुलिस को अपहरण की बात बताई थी. पुलिस ने परिवार की शिकायत पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी.

पुलिस ने तकनीकी तौर पर छानबीन की, टावर लोकेशन और कॉल डिटेल खंगाली, तो किशोरी और संदेही युवक अनस के दिल्ली में होने की जानकारी मिली. पुलिस ने पीछा करते हुए दिल्ली से आरोपी अनस को हिरासत में ले लिया. साथ ही उसके चंगुल से अपहृता किशोरी को भी मुक्त करा लिया. जानकारी  है कि पीड़िता ने खुद भी दिल्ली में होने की जानकारी पुलिस को दी थी. वह दिल्ली जाकर खुद भी अपने  दोस्त और प्रेमी से उसकी असलियत जानकर डर गई थी.

 हिंदू बताकर की थी लड़की से दोस्ती
पीड़िता और आरोपी अनस की दोस्ती कुछ समय पहले हुई थी. अनस इंदौर के साउथ तोड़ा इलाके  का रहने वाला है. उस पर पूर्व से ही आधा दर्जन के करीब अपराध दर्ज है. पीड़िता  लगभग दो साल पहले जब मंदिर जा रही थी तभी अनस ने उसका पीछा किया और दोस्ती की. धीरे-धीरे आरोपी पीड़िता को अपने चंगुल में लेता रहा. मुलाक़ात के वक़्त अनस ने खुद का हिन्दू बताकर परिचय दिया था, जबकि वह असल में मुस्लिम था, मुलाक़ात, दोस्ती, और प्रेम के वक़्त भी उसने खुद को हिन्दू ही बताया और पीड़िता से शादी करने का उसने वादा कर दिया.

 ये भी पढ़ें:  पत्नी ने नहीं बनाई पसंद की सब्जी, गुस्से में बुजुर्ग पति ने दी खौफनाक सजा, बाथरूम में मिला था शव
लगभग पांच दिन पहले आरोपी अनस पीड़िता को उसके घर से भगा ले गया और दिल्ली जा पहुंचा. यहां उसने शादी करने को कहा. हालांकि शादी करने के लिए वह पीड़िता को दरगाह ले जा रहा था. तभी पीड़िता को शंका हुआ और उसने इस शादी से इनकार कर दिया. जानकारी है कि इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ जबरदस्ती की. इसी बीच इंदौर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पीड़िता के बयानों और मेडिकल परीक्षण उपचार के बाद आरोपी के खिलाफ और भी गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

 परिवार ने दर्ज कराई थी शिकायत
थाना प्रभारी अजय वर्मा के मुताबिक़ इलाके में रहने वाले फरियादी ने उनकी बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज करवाई थी. उस आधार पर पीड़िता को दिल्ली से आरोपी के चंगुल  से मुक्त कराया है. पीड़िता के बयानों में स्पष्ट हुआ है कि आरोपी अनस ने  हिन्दू बनकर पीड़िता से परिचय किया था और शादी करना चाह रहा था. वह दिल्ली में दरगाह में जब शादी करने  पीड़िता को लेकर जा  था, तब उसकी पहचान उजागर हुई. इस संदर्भ में कुछ बजरंग दल से जुड़े लोग भी थाने पहुंचे थे.  न्हें कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया गया था. आरोपी के खिलाफ लव जिहाद समेत विभिन्न गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Tags: Indore news, Love jihad, Mp news

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.