Take a fresh look at your lifestyle.

नशे के खिलाफ ग्रामीणों का हल्ला बोल, लालबाग थाने का किया घेराव, पुलिस से कार्रवाई की मांग

0 85

[ad_1]

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव शहर के वार्ड नंबर 4 में अवैध शराब और गांजा की बिक्री से तंग आ गए वार्ड के लोगों ने शुक्रवार को लालबाग थाने का घेराव कर दिया. वहीं वार्ड में अवैध शराब गांजा बिक्री बंद कराने की मांग करते हुए अपना आक्रोश व्यक्त किया. अपने प्रदर्शन के दौरान वार्ड के लोगों ने कहा कि  नशे के कारोबार के चलते बड़ी संख्या में बच्चे और युवा इसकी गिरफ्त में आ गए हैं. बड़ी संख्या में लालबाग थाने का घेराव करने पहुंचे लोगों ने अपने प्रदर्शन के दौरान कहा कि वार्ड में अवैध शराब, गांजा की बिक्री के चलते युवाओं के साथ बच्चे भी इसकी गिरफ्त में आ गए हैं. आए दिन वार्ड में लड़ाई झगड़े की स्थिति बनती है. स्कूल मैदान में शराब और गांजा का सेवन करते युवकों को देखा जा सकता है.

अवैध शराब और गांजे की बिक्री से तंग राजनांदगांव शहर के वार्ड नंबर 4 नया ढाबा के लोगों ने पूर्व पार्षद सलिता वर्मा के साथ लालबाग थाने का घेराव किया. इस दौरान वार्ड की पूर्व पार्षद सलिता वर्मा ने कहा कि वार्ड में अवैध रूप से शराब और गांजे की खुलेआम बिक्री हो रही है. युवाओं सहित बच्चे भी इसकी गिरफ्त में है. वहीं महिलाओं के साथ छींटाकशी भी की जाती है. इससे महिलाओं का रास्ते पर चलना दूभर हो गया है. वार्ड के लोग त्रस्त हो गए हैं. उन्होंने पुलिस प्रशासन से इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है.

लोगों ने की कार्रवाई की मांग

राजनांदगांव शहर के वार्ड नंबर 4 नया ढाबा में अवैध शराब और गांजे की बिक्री के चलते यहां नशाखोरी करने वालों की तादाद भी बढ़ गई है. वहीं नशे की वजह से आए दिन वाद विवाद और मारपीट जैसी घटनाएं भी हो रही है.

ये भी पढ़ें:  पति ने बेहरमी से पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर अपने लिए चुनी दर्दनाक मौत 

अवैध शराब और गांजे में अंकुश लगाने के लिए वार्ड के लोग कई बार गुहार लगा चुके हैं, लेकिन इस मामले में अब तक कार्रवाई नहीं होती देख वार्ड के लोगों ने लालबाग थाने का घेराव किया है और अवैध शराब और गांजे के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है.

Tags: Chhattisgarh news, Rajnandgaon news, Rajnandgaon Police

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.