Take a fresh look at your lifestyle.

पत्नी की एक सलाह ने बदल दी ‘नमकीन वाले चाचा’ की जिंदगी, इंटरनेट पर छा गए भोपाल के नसीम अहमद

0 104

[ad_1]

भोपाल. कहते हैं हर सफल आदमी के पीछे एक औरत का हाथ होता है. इसका एक और नया उदाहरण भोपाल में सामने आया है. दरअसल इन दिनों नमकीन वाले चाचा के नाम से वायरल हो रहे नसीम अहमद पहले मैकेनिक का काम किया करते थे, लेकिन उनकी पत्नी ने उन्हें नमकीन बेचने के लिए प्रेरित किया. देखते-देखते उन्होंने नमकीन बेचने का ऐसा अनोखा तरीका खोज निकाला कि अब लोग उनके आने का इंतजार करते हैं और उनसे हाथों-हाथ नमकीन खरीदते हैं. सुरमय अंदाज में नमकीन बेचने के लिए सोशल मीडिया पर मशहूर हुए नसीम अहमद इस सफलता का श्रेय अपनी पत्नी को देते हैं.

25 से 30 हुआ नमकीन तो बन गया गीत
अपने खास अंदाज में नमकीन बेचने के लिए रातों रात सोशल मीडिया पर वायरल हुए नमकीन चाचा के नाम से मशहूर नसीम अहमद ने न्यूज़ 18 से बातचीत की. साथ ही अपने खास अंदाज में नमकीन भी बेचा. नसीम अहमद ने बताया कि पहले वह नमकीन का पैकेट 25 रुपये का बेचा करते थे. लेकिन महंगाई बढ़ी तो नमकीन के दाम 30 रुपये हो गए. बार-बार तीस…तीस..तीस कहते-कहते ती..ती और नम नम नम…नमकीन की राइमिंग बन गयी और यह तरीका वायरल हो गया. अब इस तरह गीत गाते हुए नमकीन वाले चाचा जिस भी गली से गुजरते हैं तो वहां पर लोगों का हुजूम लग जाता है.

मास्ति में बेचते हैं नमकीन इसलिए हुए वायरल
नसीम अहमद ने बताया कि मैं मस्ती में नमकीन बेचता हूं. यह काम करने के लिए पत्नी ने प्रोत्साहित किया. भोपाल में फिल्म की शूटिंग चल रही थी. वहां पर नमकीन बेचते हुए अभिनेत्रियों ने वीडियो बनाया और मेरे गाने पर डांस किया तो यह अंदाज़ वायरल हो गया. नसीम अहमद ने बताया कि इस अंदाज में लोग उनसे खूब खरीदे करते हैं.

पहले से ठीक हुई स्थिति, हाथों हाथ बिक रहा माल
नमकीन वाले चाचा नसीम अहमद बताते हैं कि जब वह मैकेनिक का काम किया करते थे उससे उनकी स्थिति में काफी सुधार हुआ है. अपने निराले अंदाज के चलते लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं और हाथों हाथ उनका नमकीन खरीदते हैं. नमकीन की अलग-अलग वेरायटी को बताने का नसीम अहमद का तरीका भी अपने आप में यूनीक है. कच्चा बदाम के वायरल होने के बाद अब सोशल मीडिया पर नमकीन वाले चाचा अपने अनोखे अंदाज के लिए छाए हुए हैं.

Tags: Bhopal news, Madhya pradesh news

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.