Take a fresh look at your lifestyle.

पत्नी की बेरहमी से की हत्या, फिर 200 मीटर में खेत में छिपा दिया शव, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

0 92

[ad_1]

दीपक पुरी, भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं आरोपी ने अपनी करतूत को छिपाने के लिए पत्नी के शव को 200 मीटर दूर ले जाकर खेत में छिपा दिया. इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर पति से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया. मामला भरतपुर जिले के चिकसाना थाना क्षेत्र के बिराबई गांव का है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और उसके बाद वारदात को छुपाने के लिए पत्नी के शव को घर से 200 मीटर की दूरी पर खेत में गड्ढा खोदकर दबा दिया.

पूछताछ में खुल गई आरोपी की पोल

बाद में खुद ही पुलिस के पास पहुंचा और पत्नी के लापता होने की सूचना दी. पुलिस ने उसी दौरान आरोपी पति पिंटू पर शक जताते हुए उससे पूछताछ की तो बाद में खुलासा हुआ कि उसने रात को पत्नी कृष्णा की हत्या कर दी और उसके बाद शव को खेत में दबा दिया. इतना ही नहीं आरोपी पिंटू ने अपने ससुराली जनों को भी पत्नि कृष्णा के लापता होने की सूचना दी और कहा कि आकर उसे ढूंढने में मदद करें.

जब महिला के परिजन वहां पहुंचे तो उससे पहले ही पुलिस ने आरोपी पिंटू को हिरासत में ले रखा था. उसकी शिनाख्ती पर पुलिस खेत पर पहुंची और वहां से महिला के शव को बाहर निकाला और आरबीएम अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया. मृतक महिला कृष्णा के भाई राकेश ने अपने जीजा पिंटू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. चिकसाना थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 5 साल पहले मृतका कृष्णा की शादी पिंटू के साथ में हुई थी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Tags: Bharatpur News, Rajasthan news

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.