Take a fresh look at your lifestyle.

पुलिस के हत्थे चढ़ा ‘झाड़ू’ वाला चोर, लेफ्टिनेंट कर्नल के घर से उड़ाए थे इतने लाख के जेवर और पिस्टल

0 94

[ad_1]

जबलपुर. मध्य प्रदेश की जबलपुर पुलिस ने ‘झाड़ू’ वाले चोर को गिरफ्तार कर लिया है. यह चोर जब भी चोरी करता है उसके हाथ में झाड़ू होती है. 19 जुलाई को इसने डिफेंस कॉलोनी स्थित लेफ्टिनेंट कर्नल अरुण मलिक के घर को निशाना बनाया था. शनिवार को पुलिस ने इस चोर के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया. पुलिस ने बताया कि यह चोर खुद को सफाईकर्मी बताता है और एक खास किस्म और तरीके से चोरियां करता है. चोर का नाम राहुल वाल्मीक है और उसकी उम्र 27 साल है.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी राहुल ने कई खुलासे किए हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक बेहद शातिर ढंग से झाड़ू लेकर चोरी करने निकलता था. किसी के रोकने टोकने पर वह खुद को सफाईकर्मी बताता और बेहद सफाई से आगे बढ़ जाता था. जबलपुर में चोरी का यह खास किस्म का ट्रेंड है. गौरतलब है कि 19 जुलाई की रात जिस घर में चोरी हुई वह लेफ्टिनेंट कर्नल अरुण मलिक का घर था. राहुल यहां रखी एक लाइसेंसी पिस्टल समेत 4 लाख कीमत के सोने और हीरे के जेवरात उड़ा ले गया. इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी.

आरोपी ने किया चौंकाने वाला खुलासा
पुलिस इस मामले की जांच कर ही रही थी कि उसे 22 जुलाई की रात 11:30 बजे सूचना मिली की एक युवक सिविल लाइन स्थित लोहिया पुल के पास संदिग्ध हालत में घूम रहा है. वह दाढ़ी रखे हुए है और मटमैले रंग की शर्ट पैंट पहने हुए है. उसने टोपी उल्टी लगाई है. सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी की और मुखबिर के बताए गए हुलिये के शख्स को पकड़ लिया. उसके बाद जब उससे पूछताछ की गई तो उसने खुद को राहुल वाल्मीक बताया. उसने कहा कि वह अपने मामा के घर रेलवे सर्वेंट क्वार्टर सिविल लाइन में रहता था. सख्ती से पूछताछ करने पर उसने चोरी करना कबूला और बताया कि चोरी का सारा माल मामा के सर्वेंट क्वार्टर के पीछे छुपाया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : July 24, 2022, 08:59 IST

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.