Take a fresh look at your lifestyle.

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, कार सवार गुजरात के 4 लोगों की दर्दनाक मौत, केवल 8 साल का बालक बचा

0 98

[ad_1]

हाइलाइट्स

हादसा बाड़मेर के आरजीटी और सिणधरी थाना इलाके की सरहद पर हुआ
हादसे में मारे गये लोग गुजरात के गुजरात के धानेरा इलाके के रहने वाले थे

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना इलाके में मेगा हाईवे पर हुये भीषण सड़क हादसे (Horrific road accident) में कार में सवार एक ही परिवार की 3 महिलाओं सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत (Painful death) हो गई. हादसे में मारे गये सभी लोग गुजरात के रहने वाले थे. वे बाड़मेर में जसोल राणी भटियाणी के दर्शन कर वापस गुजरात जा रहे थे. इसी दौरान हादसा उनकी कार की एक ट्रक से टक्कर हो गई. हादसे में 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हादसे में एक 8 वर्षीय मासूम की जिंदगी बची है.

पुलिस के अनुसार यह हादसा बाड़मेर जिले के सिणधरी और आरजीटी थाना इलाके की सरहद पर शनिवार को हुआ. उस दौरान एक कार में गुजरात के धानेरा निवासी पांच लोग जसोल राणी भटियाणी माता के दर्शन के लिए कार से आए हुए थे. वे दर्शन कर वापस लौट रहे थे उसी दौरान उनकी कार की सामने से आ रहे ट्रक से जबर्दस्त टक्कर हो गई. भिड़ंत होते ही तेज धमाके के साथ कार कबाड़ में तब्दील हो गई.

तीन महिलाओं ने मौके पर ही दम तोड़ा
हादसे की जानकारी के बाद आरजीटी और सिणधरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. हादसे में कार सवार द्रौपदी बहन पत्नी हाथी भाई, कमला देवी और मनीषा की मौके पर ही मौत हो गई और राजेश माहेश्वरी तथा आठ वर्षीय एक बालक गंभीर रूप से घायल हो गये. पुलिस ने तत्काल घायलों और मृतकों के शवों को गुडामालानी के सरकारी अस्पताल पहुंचाया. वहां इलाके के दौरान राजेश महेश्वरी ने भी दम तोड़ दिया. हादसे में घायल हुये मनीषा के 8 वर्षीय पुत्र मोंटू कुमार की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है.

हादसे बाद ट्रक चालक मौके से हुआ फरार
हादसे के बाद वहां जाम लग गया. पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर जाम खुलवाया. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार गया. हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. मृतकों के परिजनों ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने हादसे के शिकार हुये लोगों के परिजनों के आने के बाद शव पोस्टमार्टम करवाकर उनके सुपुर्द कर दिये. सिणधरी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. उल्लेखनीय है कि बाड़मेर जिले में बीते कुछ महीनों में कई बड़े एक्सीडेंट हो चुके हैं. इनमें कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं.

Tags: Barmer news, Big accident, Crime News, Rajasthan news

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.