Take a fresh look at your lifestyle.

राजस्थान: 2 पक्षों में विवाद के बाद जमकर बरसे डंडे, 1 की मौत, 1 की हालत गंभीर, इस बात को लेकर हुआ झगड़ा

0 99

[ad_1]

कोटा. राजस्थान के कोटा में 2 पक्षों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गया. दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चलने लगे. खूनी संघर्ष में 1 व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं 1 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. मामले में डीएसपी अमर सिंह राठौर ने बताया कि कुन्हाड़ी इलाके में रविवार देर रात दो पक्षों में आपसी विवाद हो गया. कहासुनी  पुरानी रंजिश को लेकर शुरू थी.

पुरानी रंजिश को लेकर शुरू हुआ विवाद

जिसके बाद  देर शाम दोनों पक्षों में विवाद बढ़  गया. जिस पर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के ऊपर लाठियों और सरियों से हमला कर दिया. हंगामे के हालात को देखते हुए अस्पताल की मोर्चुरी के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. वारदात में कुन्हाड़ी निवासी धनराज केवट की मौत हो गई. वहीं हमलावर पक्ष का भी एक युवक गंभीर घायल हो गया. जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है.

डीएसपी अमर सिंह राठौर ने बताया कि मृतक धनराज के परिजनों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. वहीं हमलावरों की तलाश के लिए टीम बनाई गई है जो उनके आवास पर दबिश दे रही है. मामले पर धनराज के परिजनों का कहना था कि परिवार में पुराना विवाद था. जिसमें देर रात भैरू व उसके साथियों ने धनराज की लाठी और सरियों से पीट कर हत्या कर दी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : August 29, 2022, 16:32 IST

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.