Take a fresh look at your lifestyle.

रिश्तों का कत्ल: बड़े भाई ने कर दी छोटे भाई की हत्या, मामूली बात पर ले ली जान

0 90

[ad_1]

नरसिंहपुर. मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में बड़े भाई ने छोटे भाई को दर्दनाक मौत दे दी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात के वक्त दोनों भाई नशे में थे. जब छोटे भाई ने बड़े भाई की बात नहीं मानी तो उसने कत्ल कर दिया. हत्या गोटेगांव थाने की झोतेश्वर चौकी के तरवारा गांव में हुईं. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी और मातम फैला हुआ है. कोई इस बारे में बात नहीं कर रहा. पिछले 15 दिनों में नरसिंहपुर जिले में हत्या की तीन वारदातें हुईं. दो मामलों में अपनों ने ही अपनों को मौत के घाट उतार दिया. जिले में अपराध बढ़ता हुआ दिख रहा है.

गौरतलब है कि 21 अगस्त को जब कुछ लोग झोतेश्वर चौकी के तरवारा गांव के पास खेत के किनारे से निकले तो डर गए. यहां उन्होंने एक युवक की लाश देखी. इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और शव देखने लोग बड़ी संख्या में इकट्ठे हो गए. लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त किया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने बाद उसकी शिनाख्त के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू की.

भाई पर गई शक की सुई
इस बीच उसके परिजन पुलिस को मिल गए और उन्होंने बताया कि यह शव नीलेश ठाकुर का है. पुलिस ने हत्या को लेकर परिजनों से बात की तो पता चला कि नीलेश का बड़े भाई दुर्गेश के साथ विवाद हुआ था. इस संदेह पर पुलिस ने उसे हिरातस में लिया और कड़ी पूछताछ करनी शुरू की. इस कड़ी पूछताछ में आरोपी टूट गया और उसने हत्या की परतें खोलीं. दुर्गेश ने पुलिस को बताया कि उसने घर न आने और घर का काम न करने को लेकर अपने छोटे भाई नीलेश को मौत के घाट उतार दिया. हत्या के दिन वह कहीं जा रहा था. इस बीच उसे छोटा भाई मिल गया.

बढ़ता गया विवाद
चूंकि, दोनों नशे में थे तो कहासुनी के बाद आरोपी ने भाई को डांटा तो उसने हाथ झटक दिया. इस पर बड़े ने छोटे भाई को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी बढ़ गई और फिर दुर्गेश ने नशे की हालत में भाई के गले को कपड़े से दबा दिया. गौरतलब है कि पिछले एक पखवाड़े में जिले में तीन हत्याएं हुईं हैं. इनमें से दो में रिश्तों का कत्ल हुआ. एक मामले में खनन माफियाओं के शक में एक युवक को मौत के घाट उतारा गया.

Tags: Mp news, Narsinghpur news

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.