Take a fresh look at your lifestyle.

सीरियल किलर के गांव पहुंचा News 18 : मां बोली-ऐसा बेटा किस काम का, वो खुद भी मर जाए…

0 107

[ad_1]

भोपाल. सबके रोंगटे खड़े कर देने वाला सागर का सीरियल किलर अब शिवप्रसाद धुर्वे अब पुलिस गिरफ्त में है. न्यूज़ 18 इंडिया इस सीरियल किलर के गांव पहुंचा. उसके घर जाकर परिवार से मिला, गांव वालों से बात की. शिवप्रसाद की पिशाचों जैसी हरकत से मां भी स्तब्ध है. वो बोली – ऐसा बेटा तो काला पानी चला जाए.

सागर के सीरियल किलर शिवप्रसाद ने एक के बाद एक लगातार चार चौकीदारों की सोते वक्त हत्या की. तीन की हत्या उसने सागर में औऱ चौथी भोपाल पहुंचकर की. इस चौथी वारदात के बाद ही वो पकड़ा गया. यहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में उसकी तस्वीरें भी कैद हो गयी थीं.

बेटे की करतूत से परिवार परेशान
सीरियल किलर शिवप्रसाद सागर के केंकरा गांव का रहने वाला है. न्यूज 18 इंडिया की टीम उसके गांव पहुंची. बेटे की हरकत से मां और गांव वाले सब हैरान हैं. शिवप्रसाद की मां सीता रानी ने कहा उन्हें अपने बेटे की गिरफ़्तारी पर कोई दुख नहीं है. उसने चार चौकीदारों को मारा तो खुद भी मर जाए. कारे (काला) पानी चला जाए. भोले पन से मां बोली- पुलिस से पता चला कि उसने चार लोगों को मारा है. हमें नहीं पता था कि वो कहां रहता है. क्या करता है. वो तो गांव से चला गया था. लगता था कि करता खाता होगा. नहीं जानते थे कि हत्या करता है.

ये भी पढ़ें-कांग्रेस में घमासान : लक्ष्मण सिंह ने मिलाए जी 23 के सुर में सुर, कहा-पार्टी चमचों से नहीं चलती…

मां बोली-वो खुद भी मर जाए
मां सीतारानी बोली- पता नहीं क्यों चौकीदारों को क्यों मारा. हमें तो बस इतना पता है कि मर्डर कर दिया. पता नहीं कुछ खाकर तो नहीं बैठा था. हम क्या जानें वो क्या कर रहा है. चार लोगों को मारा. वो खुद भी मर जाए. ऐसा बेटा किस काम का. चार को जिसने मारा वो कैसे छूटेगा. वो कभी वापस नहीं आएगा और ना ही आए. वो किस काम का है.

ये भी पढ़ें- सीरियल किलिंग से दहला सागर : किलर की गिरफ्तारी पर 30 हजार का इनाम, नोट कीजिए फोन नंबर

मृतकों का परिवार भी कलपता होगा
जघन्य हत्याकांड के आरोपी शिवप्रसाद धुर्वे की मां बोली- वो दूसरों के बेटों को मारा है. उनके परिवारों का जी भी तो कैसा होता होगा. दुख हो रहा है कि बेटे ने ये क्या सीखा. हम तो सोचते थे कि बाहर रह रहा है. कमा रहा है. लेकिन कभी घर में एक रूपया नहीं दिया. दुखी मां आगे कहती है हमारा बड़ा बेटा अच्छा है. शिवप्रसाद को क्या समझाएंगे. अब तो हो सकता है कि वो देखने ही ना मिले. कहो तो कारे पानी चला जाए.

न्यूज़ 18 इंडिया की टीम उस शख़्स से भी मिली जिससे शिवप्रसाद ने कहा था कि वो कुछ ऐसा करना चाहता है कि नाम कमाए.केंकरा गांव के निवासी भूपेन्द्र सिंह राजपूत ने बताया कि शिवप्रसाद ने उसे बताया था कि वो गोवा में वेटर का काम करता है. लेकिन उसे देखकर ऐसा नहीं लगता था. गांव में उसकी किसी से दोस्ती नहीं थी. वो कहता था कि कुछ ऐसा काम करें कि अलग से नाम बने. नाम कमाने के चक्कर में उसने चार मर्डर कर दिए.

कोतवाल बोला-बिगड़ गया था शिवप्रसाद
गांव कोतवाल नारायण प्रसाद मेहरा का कहना है कि जब से शिवप्रसाद गांव छोड़कर गया बिगड़ गया है. हमने बचपन से उसे देखा है. जब से बाहर गया तो बर्बाद हो गया. वो कहीं से लैपटॉप भी ले आया था.

मजदूरी करता है परिवार
शिवप्रसाद का परिवार मजदूरी करता है. घर में माता-पिता और बड़ा भाई है. शिवप्रसाद राखी पर घर आया था और झगड़ा करके भाग गया था. उसके बाद वो कहां गया परिवार को इसकी खबर नहीं थी.

भोपाल में हुई गिरफ्तारी
मध्य प्रदेश में हड़ंकप मचाने वाले सागर के सीरियल किलर शिवप्रसाद धुर्वे को सागर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसे भोपाल खजूरी थाना इलाके से पुलिस ने गिरफ्तार किया. आरोपी ने भोपाल में गुरुवार रात भी एक चौकीदार की हत्या कर दी. वह मर्डर करने के बाद मृतक का मोबाइल अपने साथ ले गया. मोबाइल की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने उसे ट्रेस कर लिया.

Tags: Brutal crime, Madhya pradesh latest news

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.