Take a fresh look at your lifestyle.

Rajasthan: कथित कांस्टेबल ने किया महिला से रेप, फिर मांग में भर दिया सिंदूर, कहा-शादी करेंगे

0 96

[ad_1]

हाइलाइट्स

दिल्ली की रहने वाली है रेप की शिकार हुई पीड़िता
पीड़िता ने जयपुर के आदर्श नगर थाने में दर्ज कराया है मामला

विष्णु शर्मा.

जयपुर. राजधानी जयपुर में एक महिला को ब्लैकमेल कर रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि खुद को राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल (Police Constable) बताने वाले व्यक्ति ने पहले उससे नजदीकियां बढ़ाई. बाद में शादी करने का झांसा देकर घाटगेट स्थित वायरलेस आवासीय परिसर में स्थित अपने क्वार्टर पर बुलाया. वहां नशीला जूस पिलाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया. महिला ने कथित पुलिस कांस्टेबल के अलावा एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ भी दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. इस संबंध में आदर्श नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है. मामले की जांच थानाप्रभारी विष्णु खत्री कर रहे हैं.

थानाप्रभारी विष्णु खत्री के मुताबिक रेप की शिकार 25 वर्षीया महिला दिल्ली की रहने वाली है. पति से अनबन के बाद वह दिल्ली से जयपुर आ गई थी. यहां बच्चों को लेकर प्रताप नगर इलाके में रहने लगी. यहीं एक होटल में काम कर परिवार चलाने लगी. महिला का आरोप है कि जयपुर में करीब डेढ़ साल पहले उसकी राजेंद्र सिंह नाम के एक व्यक्ति से पहचान हुई. उसने खुद को पुलिस में होना बताया. वह होटल में आता जाता रहता था.

नशीला जूस पिलाकर कर दिया था बेहोश
अपनी रिपोर्ट में महिला ने बताया कि आपसी मेलमिलाप बढ़ने पर राजेंद्र सिंह ने उसे 4 जून 2021 को जयपुर में घाटगेट स्थित वायरलेस लाइन में अपने क्वार्टर पर बुलाया. वहां उसे बिना बर्फ का ज्यूस पीने के लिए कहा. महिला का आरोप है कि ज्यूस में नशीला पदार्थ मिला होने पर वह अचेत हो गई. उसके बाद राजेंद्र ने उससे दुष्कर्म किया. होश में आने पर उसकी मांग (माथे) में सिंदूर भर दिया और शादी करने की बात कही. इसके साथ ही उसने मोबाइल फोन में गंदा वीडियो बनाने का जिक्र भी किया. आरोपी ने यह कहकर भी धमकाया कि अगर वह साथ नहीं रही तो होटल मालिक को बोलकर नौकरी से निकलवा देगा.

कई महीनों तक किया देहशोषण
पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि वह बच्चों की खातिर वह सबकुछ सहती रही. इस बीच राजेंद्र के परिचित व्यक्ति ने भी उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म का शिकार बनाया. कई महीनों तक उसके साथ देहशोषण चलता रहा. आखिरकार महिला ने पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारियों से मिलकर आपबीती बताई. इसके बाद आदर्श नगर थाने में दो जनों के खिलाफ केस दर्ज करवाया.

Tags: Crime News, Jaipur news, Rajasthan news, Rajasthan police, Rape Case

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.