Take a fresh look at your lifestyle.

RJS में रिचा अग्रवाल को पहले ही प्रयास मिली 5वीं रैंक, इंटरनेट से की पढ़ाई, पढ़ें- सक्सेस स्टोरी

0 108

[ad_1]

ललितेश कुशवाहा/भरतपुर. राजस्थान हाई कोर्ट प्रशासन की ओर से आरजेएस (राजस्थान ज्यूडिशियल सर्विस) 2021 मुख्य परीक्षा परिणाम घोषित किया गया है. इस बार भी अधिक पदों पर बेटियों ने कब्जा कर यह साबित कर दिया हम किसी से कम नहीं हैं. भरतपुर के इंदिरा नगर कॉलोनी निवासी रिचा अग्रवाल (Richa Aggarwal) ने आरजेएस के परीक्षा परिणाम में 5 वी रैंक हासिल कर परिवार के साथ जिले का नाम रोशन किया है. बेटी की इस सफलता को देख परिवार में खुशी का माहौल है. साथ ही माता पिता गर्व महसूस कर रहे हैं. रिचा अग्रवाल ने ऑनलाइन कटेंट के माध्यम से घर रहकर पढ़ाई की और इसी का परिणाम है जिन्होंने राजस्थान में पांच वी रैंक हासिल की है.

रिचा अग्रवाल ने बताया कि आरजेएस में पांचवी रैंक हासिल कर बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं. यह तो अभी शुरुआत है. मैं पूरी कोशिश करूंगी राजस्थान हाई कोर्ट ने मेरे ऊपर जो विश्वास जताया है मैं उसको बखूबी निभाउंगी और जनता की सेवा करूंगी. इसका श्रेय अपनी पूरी फैमिली को देते हुए बताया कि उन्होंने ऑनलाइन कंटेंट के माध्यम से करीब डेढ़ साल से घर पर रहकर तैयारी की थी. लगातार अभ्यास और रिवीजन करने से यह मुकाम हासिल हुआ.

बेटी की सफलता पर पूरे परिवार में खुशी का माहौल
रिचा के पिता अनिल कुमार ने बताया कि राजस्थान में बेटी ने पांचवी रैंक हासिल की है तो पूरे परिवार में खुशी का माहौल है. सभी परिजनो को गर्व महसूस हो रहा है. बेटी ने इस सफलता के लिए रात दिन पढ़ाई की थी. यह उसी का परिणाम है. रात को पढ़ाई के समय जब भी बेटी की चाय पीने की इच्छा होती थी तो मैं खुद बनाकर देता था. बेटी की इस सफलता से पूरे जिले में जश्न का माहौल है. रिचा को बधाई देने वाले लोग बड़ी संख्या में उनके घर भी पहुंच रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 05, 2022, 14:53 IST

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.