Take a fresh look at your lifestyle.

Video: सिगरेट जलाकर नहीं दी तो 3 युवकों ने दुकानदार को सरियों से पीटा, व्यापारियों में फैली दहशत

0 93

[ad_1]

हाइलाइट्स

चूरू शहर में रेलवे स्टेशन के सामने हुई वारदात
पीड़ित ने युवकों के खिलाफ दी पुलिस को शिकायत

चूरू. चूरू शहर में बीयर बार से निकले कुछ युवकों ने महज इस बात पर एक दुकानदार की लोहे के सरिये से जोरदार पिटाई (Beating) कर डाली क्योंकि उसने सिगरेट (Cigarette) जलाकर नहीं दी. मारपीट की यह वारदात पुलिस चौकी के पास ही हुई. मारपीट में युवक के काफी चोटें आई हैं. युवक ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तार नहीं हो पाई है. इस वारदात के बाद वहां दुकानदारों में दहशत फैल गई. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी की अनुसार घटना चूरू शहर के रेलवे स्टेशन के सामने हुई. मारपीट का शिकार हुआ युवक भवानी शंकर शर्मा चूरू शहर के वार्ड नंबर 25 का रहने वाला है. उसकी रेलवे स्टेशन के सामने चाय की दुकान है. उसने बताया कि वहां सोमवार देर रात को तीन युवक उसकी थड़ी पर आये. ये युवक पास में स्थित बीयर बार से निकलकर आये थे. उन्होंने उससे सिगरेट मांगी और कहा कि जलाकर दो. इस पर भवानी शंकर ने सिगरेट जलाने से मना कर दिया.

लोगों ने बीच बचाव कर छुड़ाया भवानी शंकर को
इससे तीनों युवक गुस्सा गये और उन्होंने भवानी शंकर के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. युवकों ने तैश में आकर पास में पड़ी कुर्सी और लोहे के सरिये से भवानी शंकर पर हमला किया. हमले में भवानी शंकर घायल हो गया. बाद में वहां मौजूद कुछ लोगों ने बीच बचाव कर युवकों से भवानी शंकर की जान बचाई. इस दौरान वहां खड़े कुछ लोगों ने मारपीट की इस घटना का वीडियो बना लिया. बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

दुकानदारों में फैली दहशत
वीडियो भी साफ नजर आ रहा है कि युवक किस बेरहमी से दुकानदार की पिटाई कर रहे हैं. मारपीट करने के बाद युवक वहां से चल गये. भवानी शंकर शर्मा ने युवकों के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. मारपीट करने वाले युवक कौन थे इसका अभी पता नहीं चल पाया है. घटना के बाद स्थानीय दुकानदारों में दहशत का माहौल है. उल्लेखनीय है कि राजस्थान में इससे पहले भी कई बार इस तरह की घटनायें सामने आ चुकी हैं.

Tags: Churu news, Crime News, Rajasthan latest news, Rajasthan news

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.