Take a fresh look at your lifestyle.

पाकिस्तान समर्थित नारे लगाने वाले पार्षद पर लगी रासुका, उज्जैन जेल भेजा गया

0 110

[ad_1]

शाजापुर. शाजापुर में पाकिस्तान समर्थित नारे लगाने के आरोप में गिरफ्तार किये गए पार्षद समीउल्ला हमीद पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून रासुका लगा दी गयी है. रासुका लगने के कारण उसे शाजापुर से उज्जैन जेल शिफ्ट कर दिया गया है.

शाजापुर में पाकिस्तान समर्थित नारे लगाने के आरोप में गिरफ्तार किये गए पार्षद समीउल्ला हमीद पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून रासुका के तहत कार्रवाई की गयी है. प्रशासन ने आज उसे शाजापुर से उज्जैन जेल शिफ्ट कर दिया है. 17 जुलाई को पार्षद के विजय जुलूस रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. जो कि नगर पालिका चुनाव के परिणामों के दिन 17 जुलाई का था. मामले की पड़ताल के बाद बीते दिनों इस मामले में वार्ड क्रमांक 12 के नवनिर्वाचित पार्षद समीउल्लाह हमीद को कोतवाली पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया था.

एसडीपीआई से जुड़ा है समीउल्लाह
समीउल्लाह हमीद पांच दिन से शाजापुर जेल में बंद था. पार्षद पर प्रशासन ने सख्त एक्शन दिखाते हुए अब रासुका के तहत कार्रवाई की है. आज आरोपी पार्षद को कड़ी सुरक्षा के बीच जिला अस्पताल लाया गया और मेडिकल के बाद उज्जैन केंद्रीय जेल के लिये रवाना कर दिया गया. आरोपी समीउल्ला एसडीपीआई पार्टी से जुड़ा हुआ है. हाल ही में हुए नगर पालिका चुनाव में शहर के वार्ड 12 से जीत दर्ज की है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : July 28, 2022, 21:40 IST

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.