Take a fresh look at your lifestyle.

बहन से बात करने से मना किया तो युवक ने कर दी किशोर की हत्या, इलाके में दहशत

0 93

[ad_1]

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा के बांकीमांगरा इलाके में हुई चाकूबाजी की घटना में एक छात्र  की दर्दनाक मौत हो गई. कुदरीपारा में बीते बुधवार की रात सामने आई इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल देखा जा रहा है. मृतक युवक का नाम कुलदीप केंवट है. जबकि आरोपी का नाम समीर नागे बताया जा रहा है. प्रेम प्रसंग को लेकर यह पूरी घटना घटी है. कुदरीपारा निवासी छात्रा संजीविनी यादव बुधवार की शाम लगभग 7 बजे अपनी सहेली प्रिया नागे के घर गई हुई थी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान कुछ देर बाद सजीवनी यादव का मुंहबोला भाई कुलदीप केंवट मौके पर पंहुचा. इसी बीच प्रिया नागे का सगा भाई समीर नागे घर से बाहर निकला और संजीवनी यादव के मुंहबोले भाई कुलदीप केवट से प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर विवाद शुरू कर दिया. देखते ही देखते विवाद मारपीट में बदल गया. इसी दौरान वहां मौजूद छात्रा संजीवनी यादव बीच बचाव करने पहुंची तो समीर नागे अपने घर से चाकू लेकर आया और चाकू से कुलदीप के सीने में मार दिया. इस हमले में कुलदीप केंवट के सीने में गंभीर चोट लगी. संजीवनी यादव के हाथ में चोट आई.

अस्पताल में इलाज के दौरान मौत
पुलिस ने बताया कि दोनों को उपचार के एसईसीएल के विभागीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने कुलदीप केंवट को मृत घोषित कर दिया. हत्या की वारदात के बाद फरार आरोपी समीर नागे को उसके घर से बाकीमोगरा पुलिस ने ग्रिफ्तार कर लिया. घटना सामने आने के बाद पुलिस भी सकते में आ गई. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा  खुद रात में बांकीमोंगरा पहुंचे और मामले को समझने का प्रयास किया. घटना को अंजाम देने वाले आरोपी समीर नागे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोरबा एएसपी अभिषेक वर्मा ने अपराध कायम कर जांच की जा रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 09, 2022, 07:41 IST

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.