Take a fresh look at your lifestyle.

BSP जीएम के खिलाफ पुलिस थाने पहुंची बहू, बोली- वो हैवान है, 3 शादियां कर चुका, मेरे साथ भी…

0 100

[ad_1]

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई में एक महिला ने अपने ससुर के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है. भिलाई स्टील प्लांट में जनरल मैनेजर ससुर के खिलाफ उसकी बहू ने अवैध संबंध बनाने दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. पीड़ित बहू ने शिकयत में कहा है  कि मेरा ससुर इंसान के रूप में हैवान है, वह अय्याश है, तीनी-तीन शादियां कर चुका है. इसके बाद भी मुझ पर गंदी नजर रखता है. मौका मिलते मेरे साथ गंदी-गंदी हरकतें करने की कोशिशें करता है. मुझे उसके चंगुल से बचा लीजिए. इस मामले में नेवई पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी ससुर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

नेवई पुलिस से की गई शिकायत में पीड़िता बताया कि शादीशुदा उसका 55 वर्षीय ससुर उसके ऊपर बुरी नजर रखता है. घर में अकेला पाकर उसके साथ जबरदस्ती करता है.  मोबाइल में अभद्र मैसेज और फोटोज भेजता है. फिजिकल रिलेशन बनाने की डिमांड करता है. जब मैं उसका विरोध करती हूं तो वह घर से निकालने की धमकी देता है.

तीन शादियां कर चुका है ससुर, 2 को दे चुका तलाक
महिला ने पुलिस को बताया है कि बीते मंगलवार को वो घर पर अकेली थी. इसी दौरान उसका ससुर घर पहुंचा और अकेला पाकर उसने उसके साथ जदबरदस्ती करने की कोशिश की. जब मैं चीखी-चिल्लाई तब कहीं जाकर मुझे छोड़ा, इसके बाद मैं भागकर थाने पहुंची. वह इतना बड़ा अय्याश है कि उसने तीन शादियां की हैं, जिसमें से दो को तलाक भी दे चुका है. तीसरी को तलाक देने की तैयारी में है. उसके तलाक का प्रकरण न्यायालय में विचाराधीन है.

दुल्हन बनकर आते ही ससुर करने लगा हरकतें
पीड़ित महिला कहना है कि उसकी शादी 5 साल पहले हुई थी. शाादी के बाद से ही ससुर गंदी नजर रखने लगा था. मैं सामाजिक और बदनामी की वजह से सब सहती रही. किसी को इस बारे में नहीं बताया, बस इसी बात पर उसके हौसले बुलंद होते गए और वह आए दिन छेड़खानी करने लगा. लेकिन अब पानी सिर से ऊपर हो गया तो मुझे पुलिस के पास आना पड़ा. वहीं मामले का जांच कर रहे नेवई टीआई का कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.