Take a fresh look at your lifestyle.

CM अशोक गहलोत ने जिस मंच पर दिया पुरस्कार, उसी मंच पर लगे विदेशी बार बालाओं के ठुमके

0 109

[ad_1]

झुंझुनूं. राजस्थान के झुंझुनूं के गुड़ा गांव के जिस मंच पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत प्रदेश के मंत्री भंवर सिंह भाटी और ममता भूपेश ने एक क्रिकेट प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कृत कर मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा के बेटे शिवम गुढ़ा को जन्मदिन की बधाई दी. उसी मंच पर कुछ घंटों बाद विदेशी और बार बालाओं ने जमकर अश्लील डांस किया. अब इस कार्यक्रम के वीडियो वायरल हो रहे है.

दरअसल मंत्री के बेटे के जन्मदिन के कार्यक्रम में इस तरह के अश्लील डांस और वो भी उस मंच पर जिस पर कुछ घंटों पहले सूबे के मुख्यमंत्री ने भाषण दिया और अपने मन की बात कही. इसलिए इस कार्यक्रम में निंदा भी जमकर हो रही है. इन वायरल वीडियो में ना केवल विदेशी और बार बालाएं डांस करते हुए दिख रही है. बल्कि इन डांस में बेकाबू भीड़ को रोकने में खुद मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा दिखाई दे रहे है.

बीजेपी ने पहले भी साधा था निशाना 

वहीं इन बार बालाओं के साथ सरपंच संघ के जिलाध्यक्ष संजय नेहरा साथ-साथ ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं. भाजपा ने इस तरह के कार्यक्रम की पूर्व में भी निंदा की थी कि मंत्री के बेटे के जन्मदिन पर मुख्यमंत्री का आना, वो भी उस समय जब प्रदेश में किसान परेशान हैं, यह बिलकुल सही नहीं है. अब वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी को एक और नया मुद्दा बैठे बिठाए मिल गया है.

बता दें, अश्लील डांस से पहले हुए सीएम के कार्यक्रम में ना केवल मुख्यमंत्री गहलोत, बल्कि मंत्री भंवरसिंह भाटी और ममता भूपेश के अलावा किसान आयोग के अध्यक्ष महादेव खंडेला, भिवाड़ी विकास बोर्ड के अध्यक्ष संदीप यादव, वाजिब अली समेत अन्य जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों ने हिस्सा लिया था.

Tags: Ashok gehlot, Ashok Gehlot Government, Rajasthan news

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.