Take a fresh look at your lifestyle.

Indore: शादी के लिए चाकू की नोक पर युवती को धमकाया, सनकी आशिक गिरफ्तार

0 95

[ad_1]

हाइलाइट्स

वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार
युवती से शादी करना चाहता था आरोपी, इसलिए गया था धमकाने

इंदौर. इंदौर के एमआईजी थाना इलाके में एक युवक द्वारा युवती को चाकू लेकर धमकाने का मामला सामने आया है. चाकू हाथ में लेकर युवती को मारने के लिए युवक आगे बढ़ता, फिर अपनी गर्दन पर भी चाकू अड़ाता. युवती और उसकी सहेली सिरफिरे चाकूबाज आशिक के सामने निडर खड़ी रहती है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से एक चाकू भी जब्त कर लिया. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. वह युवती से शादी करना चाहता था, इसलिए उसे चाकू लेकर धमकाने गया था, लेकिन वह राजी नहीं थी. हालांकि इस घटना के बाद भी युवती ने पुलिस से कोई शिकायत नहीं की. पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर स्वतः संज्ञान लेते हुए केस दर्ज कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम पीयूष उर्फ़ शानू है.

दरअसल एमआईजी थाना इलाके के जगजीवन राम नगर के पास सोनी मटेरियल नाम की दुकान है. सोमवार शाम पीयूष उर्फ शानू ने चाकू हाथ में लेकर परिचित युवती को धमकाया. वह युवती से विवाह करना चाह रहा था. इस मौके पर युवती की एक अन्य सहेली भी उसके साथ मौजूद थी. वह लगातार सिरफिरे युवक को समझाने का प्रयास कर रही थी. सिरफिरे आशिक की सनक भरी करतूत का यह वीडियो किसी राहगीर ने बना लिया.

युवती ने किसी भी तरह की शिकायत से किया इनकार
वीडियो वायरल होते ही पुलिस के बड़े अधिकारी हरकत में आ गये और एमआईजी थाना पुलिस को मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए. हालांकि चाकू हाथ में लेकर युवक जिस युवती को धमका रहा था, उसने किसी भी तरह की शिकायत से इनकार कर दिया, लेकिन पुलिस ने अवैध हथियार के कारण इलाके में ही रहने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से चाकू जब्त कर लिया. पुलिस ने आरोपी से अन्य अपराधों के बारे में भी जानकरी जुटाई है. पुलिस को आरोपी के कब्जे से एक चोरी का वाहन भी मिला है. पुलिस को आशंका है कि आरोपी अन्य अपराधों में भी लिप्त होगा. पुलिस उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई के मूड में है.

पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेकर आरोपी को पकड़ा
एमआईजी थाना प्रभारी अजय वर्मा के मुताबिक वायरल वीडियो के आधार पर पीयूष उर्फ शानू नामक युवक को गिरफ्तार किया है. वह उस युवती से पूर्व से परिचित था. हालांकि युवती ने किसी तरह की कोई शिकायत नहीं की. पुलिस ने खुद संज्ञान लेकर कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Tags: Indore news, Mp viral video, Trending news

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.