Take a fresh look at your lifestyle.

Rajasthan: धौलपुर में BJP नेता पर 3 हमलावरों ने बरसाई गोलियां, बाल-बाल बचे, हड़कंप मचा

0 94

[ad_1]

हाइलाइट्स

हमलावरों ने मुश्ताक कुरैशी पर दो गोलियां दागी
पूर्वी राजस्थान में कई बीजेपी नेताओं पर हमले हो चुके हैं

हरवीर शर्मा.

धौलपुर. राजस्थान में एक बार फिर बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला (Attack on BJP leader) किये जाने का मामला सामने आया है. धौलपुर में रविवार को बीजेपी शहर मंडल अध्यक्ष मुश्ताक कुरैशी (Mushtaq Qureshi) पर कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी. हमले में कुरैशी बाल-बाल बच गए. फायरिंग के बाद हमलावर फरार हो गए. फायरिंग की इस घटना से आसपास इलाके में हड़कंप मच गया. बड़ी संख्या में लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. कोतवाली थाना पुलिस ने मौके से एक कारतूस भी बरामद किया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

कोतवाली थाना प्रभारी अनिल जसोरिया ने बताया कि मुश्ताक कुरैशी पुराना शहर के नौगजा मोहल्ले में रहते हैं. रविवार देर शाम मुश्ताक कुरैशी पर कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी. मामला पुरानी रंजिश का है. इसको लेकर पीड़ित की ओर से तहरीर दी गई है. मामला दर्ज किया जा रहा है. आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है.

हमलों से दहशत में आया कुरैशी का परिवार

कुरैशी ने बताया कि वे देर शाम वह अपनी रिश्तेदारी में जाने के लिए घर से बाहर निकल रहे थे. तभी एक बाइक पर तीन लोग आए. उन्होंने आते ही फायरिंग करनी शुरू कर दी. कुरैशी ने बताया कि उन्होंने जैसे-तैसे गेट की आड़ लेकर जान बचाई. पहली गोली दीवार में लगी. इसके बाद हमलावरों ने दूसरा फायर किया और फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए. कुरेशी ने बताया कि उन पर तीन बार पहले भी हमले किए जा चुके हैं. बार-बार हो रहे हमलों से उनका परिवार दहशत में है.

भरतपुर सांसद रंजीता कोली पर भी हो चुके हैं हमले

उल्लेखनीय है कि पूर्वी राजस्थान में धौलपुर जिले से सटे भरतपुर में बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर भी कई बार हमले हो चुके हैं. कोली पर हो रहे हमले को देखते हुए उनको अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान की हुई है. वहीं भरतपुर में पिछले दिनों बीजेपी नेता कृपाल सिंह जघीना की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पूर्वी राजस्थान में बीजेपी नेताओं पर हो रहे हमलों को लेकर भाजपाई कई बार गहलोत सरकार को घेर चुके हैं. स्थानीय बीजेपी नेताओं का आरोप है कि उन्हें चुन-चुनकर निशाना बनाया जा रहा है.

Tags: BJP, Crime News, Dholpur news, Rajasthan news

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.