Take a fresh look at your lifestyle.

Rajasthan: बाबा रामदेव के दर्शन करके लौट रहे 11 श्रद्धालुओं को बेकाबू ट्रेलर ने रौंदा, 2 की मौत

0 114

[ad_1]

हाइलाइट्स

भीलवाड़ा जिले के रायला थाना इलाके में हुआ दर्दनाक हादसा
श्रद्धालु ढाबे पर खाना खाने के लिये रुके थे कि ट्रेलर ने कुचल डाला

राहुल कौशिक.

भीलवाड़ा. राजस्थान में सोमवार रात को हुये भीषण सड़क हादसे (Horrific road accident) में बाबा रामदेव के दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं को एक बेकाबू ट्रेलर ने रौंद (Trample) डाला. हादसे में दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 9 घायल हो गये. घायलों में से 4 की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरातरफरी मच गई. घायलों का भीलवाड़ा जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया है. हादसे के शिकार हुये सभी श्रद्धालु आदिवासी बहुल बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ के रहने वाले हैं.

पुलिस के अनुसार हादसा भीलवाड़ा जिले के रायला थाना इलाके में रायसिंहपुरा के निकट हुआ. वहां बाबा रामदेव के दर्शन करके वापस अपने घर लौट रहे 11 श्रद्धालुओं के साथ यह हादसा हुआ. ये श्रद्धालु रास्ते में खाना खाने के लिये रुके थे. इसी दौरान तेज गति से आ रहे बेकाबू ट्रेलर ने इन श्रद्धालुओं को रौंद दिया. इससे 2 श्रद्धालुओं की मौके पर मौत हो गई जबकि 9 घायल हो गये. सूचना पर रायला पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचाया.

कलेक्टर और एसपी समेत आलाधिकारी पहुंचे घटनास्थल पर
बाद में जिला कलेक्टर आशीष मोदी, पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शाहपुरा चंचल मिश्रा, एसडीएम ओमप्रभा और पुलिस उपाधीक्षक सिटी नरेंद्र दायमा सहित अन्य पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने बताया कि हादसे में एक किशोर और एक महिला की मौत हो गई. अन्य लोगों का इलाज किया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने कहा कि ट्रेलर को पुलिस ने जब्त कर लिया है. ट्रेलर चालक की तलाश की जा रही है.

वापस पिकअप में बैठने जा रहे थे इसी दौरान ट्रेलर ने रौंद डाला
घायल श्रद्धालु बद्री ने बताया कि हम सब बाबा रामदेव के दर्शन कर अपने घर कुशलगढ़ लौट रहे थे. इस दौरान रास्ते में हम खाना खाने के लिए रुके थे. ढाबे वाले ने कहा कि खाना अभी तैयार नहीं हुआ है तो हम दोबारा गाड़ी में बैठने जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रेलर ने हमें टक्कर मार दी. इससे हमारे परिवार के किशोर व एक महिला की लोगों की मौत हो गई. श्रद्धालुओं के इस जत्थे 9 बड़े और 2 बच्चे शामिल थे.

Tags: Bhilwara news, Big accident, Crime News, Rajasthan news

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.