Take a fresh look at your lifestyle.

Rajasthan: वर्दी फिर हुई दागदार, पुलिस कांस्टेबल के शोषण से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या

0 116

[ad_1]

श्रीगंगानगर. राजस्थान की श्रीगंगानगर पुलिस 1 सप्ताह में दूसरी बार दागदार हुई है. पहले 29 अगस्त को घड़साना पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर अधिवक्ता विजय सिंह झोरड़ के द्वारा आत्महत्या कर ली गई थी. अब एक कॉन्स्टेबल पर दुष्कर्म करने और आत्महत्या दुष्प्रेरण का मामला दर्ज हुआ है. श्रीगंगानगर पुलिस के कांस्टेबल प्रगट सिंह पर अविवाहित युवती का देह शोषण और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का महिला थाना में मामला दर्ज हुआ है. दरअसल श्रीगंगानगर के जवाहर नगर थाना क्षेत्र में कल SSB रोड पर किराए पर रह रही एक अविवाहित नर्सिंग कर्मी युवती के द्वारा फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की गई थी. जिसके बाद पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है.

मृतक युवती के द्वारा छोड़े गए सुसाइड नोट में युवती ने श्रीगंगानगर पुलिस के कॉन्स्टेबल प्रगट सिंह पर और उसकी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. युवती ने कांस्टेबल प्रगट सिंह पर शारीरिक शोषण करने और धोखा देने के आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही उसने अपने माता-पिता से सुसाइड करने के लिए माफी भी मांगी है. सुसाइड नोट में युवती ने लिखा है कि वह उनसे बहुत प्यार करती है लेकिन जिंदगी में मिले धोखे की वजह से अपनी जान दे रही है.

श्रीगंगानगर पुलिस का कॉन्स्टेबल प्रगट सिंह पुलिस लाइन में कार्यरत है और हादसे के बाद से ही फरार चल रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कांस्टेबल प्रगट सिंह ने ही युवती को अपनी बहन बता कर करीब 1 साल पहले किराए पर कमरा दिलाया था. फिलहाल श्रीगंगानगर पुलिस फरार हुए कांस्टेबल प्रगट सिंह की तलाश में जुट गई है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 07, 2022, 16:31 IST

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.