Take a fresh look at your lifestyle.

Jaipur: सनकी प्रेमी ने एक्स गर्लफ्रेंड को मारी गोली, हत्या करने के लिये एमपी से आया था

0 105

[ad_1]

हाइलाइट्स

वारदात जयपुर में सांगानेर थाना इलाके में हुई
सनकी प्रेमी बंटी मध्य प्रदेश के श्योपुर का रहने वाला है

विष्णु शर्मा.

जयपुर. राजधानी जयपुर के सांगानेर थाना इलाके में एक सनकी प्रेमी (Freak lover) ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को गोली मार (Shot ex girlfriend) दी. फायरिंग की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया. युवक गोली मारकर फरार हो गया. लेकिन बाद में उसे दौसा जिले में दबोच लिया गया. फायरिंग की यह वारदात प्रेम प्रसंग में दोनों के बीच चल रही नाराजगी के कारण हुई बताई जा रही है. युवक का गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था. इसलिये वह उसे मारने के लिये मध्य प्रदेश से जयपुर आया था. युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम बंटी बताया जा रहा है. बंटी ने प्रेम प्रसंग में चल रही नाराजगी के चलते पूर्व प्रेमिका को गोली मारी है. दोनों के बीच पिछले पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा बताया जा रहा है. बंटी ने मंगलवार की शाम को एक्स गर्लफ्रेंड के घर जाकर उस पर फायर कर दिया था. इससे गोली लड़की के कंधे के समीप जाकर लगी. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया और उसके बयान लिये. वारदात के बाद आरोपी बंटी से भाग छूटा.

दौसा में बालाजी मोड़ से आरोपी को दबोचा
पुलिस ने आरोपी की तलााश के लिये आसपास के जिलों में सूचना भिजवाई. उसके बाद सक्रिय हुई जयपुर से सटे दौसा जिले की स्पेशल टीम ने देर रात आरोपी बंटी को दबोच लिया. स्पेशल टीम ने उसे दौसा में बालाजी मोड़ से धरदबोचा. बाद में आरोपी बंटी को जयपुर की सांगानेर पुलिस के हवाले कर दिया गया. जयपुर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वह उससे पूछताछ में जुटी है.

दोनों पहले लीव इन रिलेशन में रह चुके हैं
आरोपी बंटी से हुई प्रांरभिक पूछताछ में सामने आया है कि वह मध्यप्रदेश के श्योपुर इलाके का रहने वाला है. वह जयपुर में अपनी पूर्व प्रेमिका को मारने के उद्देश्य से पिस्टल लेकर आया था. वारदात को अंजाम देने के बाद वह दौसा की तरफ फरार हो गया था. बंटी और वारदात का शिकार हुई युवती पहले लीव इन रिलेशन में रह चुके हैं. लड़की दौसा जिले के मंडावर इलाके की रहने वाली है. लेकिन वह जयपुर में काम करती है. उसके दो बच्चे हैं.

जयपुर में सोमवार को भी हुई थी फायरिंग
उल्लेखनीय है की राजधानी जयपुर में फायरिंग की घटनायें लगातार बढ़ती जा रही है. सोमवार रात को भी हुई फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई थी. फायरिंग में मारा गया युवक अपने दोस्त को लोडेड पिस्टल दिखा रहा था. इसी दौरान उससे ट्रिगर दब गया और गोली सीधे युवक के सीने में लगी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

Tags: Crime News, Firing, Jaipur news, Rajasthan news

[ad_2]

Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.